रितिक की बहन सुनैना मुस्लिम प्रेमी के कारण झेल रहीं हैं प्रताड़ना…

Spread the love

सुनैना रोशन ने ट्विटर पर लिखा है कि वो कंगना का समर्थन करती हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि कंगना को न्याय मिलना चाहिए.

वहीं, कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर लिखा है, “सुनैना रोशन कंगना से मदद मांग रही हैं क्योंकि वो दिल्ली के एक मुस्लिम युवक से प्रेम करती हैं. पिछले हफ़्ते उनके परिवार ने एक महिला पुलिसकर्मी से उन्हें पिटवाया था. उनके पिता ने भी उनके ऊपर हाथ उठाया और उनके भाई उन्हें जेल भिजवाने की कोशिश कर रहे हैं.” 309 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

रंगोली ने अगले ट्वीट में लिखा है, “मुझे लगता है कि उनका ख़तरनाक परिवार उन्हें चोट पहुंचा सकता है. हम इस बात को सार्वजनिक करना चाहते हैं क्योंकि सुनैना कंगना को फ़ोन करके पूरे समय रोती रहती हैं और कंगना को ये नहीं पता कि वह सुनैना की मदद कैसे करें.”

“फ़िलहाल कंगना ने उनका नंबर ब्लॉक कर दिया है लेकिन हम उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. हर किसी को अपनी मर्जी के व्यक्ति से प्यार करने का अधिकार है. आशा करती हूं कि ये बात रोशन परिवार को डराएगी और वो पीछे हटेंगे.”

रितिक की बहन सुनैना रोशन के बायपोलर नाम की मानसिक बीमारी से ग्रसित होने की ख़बरें आती रही हैं. लेकिन सुनैना पिछले काफ़ी समय से ट्विटर पर ख़ुद के स्वस्थ होने का दावा करती आई हैं.

मुस्लिम युवक से प्रेम पर क्या कहती हैं सुनैना

सुनैना रोशन ने दिल्ली में रहने वाले एक मुस्लिम युवक के साथ अपने प्रेम प्रसंग पर अपनी बात रखी है.

अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला को दिए इंटरव्यू में उन्होंने दावा किया है कि उनके पिता राकेश रोशन ने इस रिश्ते की वजह से उन्हें थप्पड़ मारा है.

इस इंटरव्यू में सुनैना कहती हैं, “पिछले साल मुझे एक मुस्लिम लड़के से प्यार हुआ. हम फ़ेसबुक पर मिले. मैंने उनका नंबर लिया लेकिन अपने फ़ोन में सेव नहीं किया. मैं नहीं चाहती थी कि मेरे घरवालों को इस बारे में पता चले.”

“मेरे पिता ने इसे लेकर मुझे थप्पड़ मारते हुए कहा है कि मैं जिससे प्यार करती हूं, वह एक आतंकवादी है जोकि रुहैल नहीं है. अगर वह एक आतंकवादी होता तो वह मीडिया में काम करते हुए आज़ाद कैसे घूम रहा होता है.”

“वह एक पत्रकार हैं और उनका नाम रुहैल अमीन है. मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती हूं लेकिन मैं ये चाहती हूं कि मेरा परिवार हमारे रिश्ते को स्वीकार करे. मैं इस वक्त उनसे शादी करने के बारे में नहीं जानती लेकिन मैं उनके साथ रहना चाहती हूं. लेकिन वह उसे स्वीकार नहीं कर सकते क्योंकि वह एक मुस्लिम युवक हैं.”

भारत के साथ-साथ पाकिस्तान के अख़बारों ने उनके मुस्लिम युवक के साथ प्रेम करने और इसकी वजह से परिवार द्वारा प्रताड़ित किए जाने की ख़बर को प्रकाशित किया है. पाकिस्तानी अख़बार द न्यूज़ ने भी इस विवाद को छापा है.

रितिक पर क्या बोलीं सुनैना

सुनैना ने इस इंटरव्यू में अपनी ज़िंदगी के हर उस पहलू को सामने रखा है जो आने वाले दिनों में विवाद का विषय बन सकता है. सुनैना ने अपने परिवार की ओर से परेशान किए जाने की बात कही है.

हालांकि, सुनैना ने अपने इंटरव्यू में रितिक रोशन के ख़िलाफ़ कोई आपत्तिजनक बात नहीं कही है.

लेकिन उन्होंने ये ज़रूर कहा है कि इस मुश्किल घड़ी में उनके छोटे भाई रितिक ने भी उनका साथ नहीं दिया और उन्हें दो पैसे के लिए मोहताज़ कर दिया.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में वह बताती हैं, “रितिक का इस मामले पर कोई भी रुख़ नहीं है. वह पिता के दिशा निर्देशों पर काम करते हैं. मेरे परिवार में न तो रितिक और न ही मेरे पिता मेरे रिश्ते से ख़ुश हैं. रितिक ने मुझसे कहा था कि वह मुझे मुंबई में जहां मैं कहूंगी वहां एक घर लेकर देंगे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.”

“जब मैंने लोखंडवाला में एक फ़्लैट देखा तो रितिक ने कहा कि वह बहुत महंगा है. मैं पूछती हूं कि क्या 2.5 लाख रुपए किराया रितिक के लिए बहुत महंगा है. मुझे ऐसा नहीं लगता. वह अपने शब्दों पर कायम नहीं रहते हैं और हर कोई मुझे प्रताड़ित रहा है.”

हालांकि, रितिक रोशन ने भी एक मुस्लिम लड़की सुज़ैन ख़ान से शादी की थी जिनसे उन्होंने हाल ही में तलाक़ लिया है.

कंगना-रितिक विवाद पर क्या बोलीं सुनैना

सुनैना ने अपने इस इंटरव्यू में कंगना और रितिक के बीच लंबे समय तक चले विवाद में कंगना का समर्थन किया है.

वो कहती हैं, “मैंने हाल ही में कंगना से मदद मांगी थी क्योंकि वह महिला शक्ति की प्रतीक हैं. मुझे नहीं पता कि उनके और भाई के बीच क्या हुआ लेकिन ये सही है कि बिना आग के धुआं नहीं उठता. कंगना और मैं एक समय में अच्छे दोस्त हुआ करते थे. मैं कंगना को बहुत पसंद करती थी.”

“दो साल पहले जब कंगना को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला तो मैंने उन्हें संदेश भेजा. लेकिन इसके बदले में कंगना ने मुझे संदेश भेजकर कहा कि मैं उनके साथ मेरे परिवार की वजह से दोस्ती न करूं और संपर्क भी न रखूं. तब तक मुझे पता नहीं था कि दोनों के बीच क्या चल रहा है.”

“इसके बाद जब मैंने घर में इस बारे में बात की और पूछा कि क्या मेरे भाई के पास कोई सबूत है? मैंने अपने भाई से सबूत पेश करने के लिए भी कहा. वो आख़िर सबूत छिपा क्यों रहे हैं.”

रितिक के सामने ये विवाद उस समय आया है जब वह अपनी फ़िल्म सुपर-30 के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फ़िलहाल, रितिक और उनके परिवार की ओर से सुनैना के आरोपों की प्रतिक्रिया नहीं आई है