कोरोना पॉजिटिव कनिका के इलाज से खुश नहीं परिवार, उठाए डॉक्टर्स पर सवाल

Spread the love

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना संक्रमण को लेकर कई बड़े अपडेट सामने आए हैं. उनका इलाज लखनऊ के पीजीआई से चल रहा है. कनिका के घरवालों समेत लोगों को ये लग रहा है कि आखिरकार कनिका के इलाज में इतना वक्त क्यों लग रहा है? पांचवीं बार कनिका के टेस्ट किए जाने पर भी उनका टेस्ट पॉजिटिव हैं. बता दें कि पिछले 20 दिनों से उनका इलाज चल रहा है. वे खुद भी अपने परिवार और बच्चों को मिस कर रही हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए साझा की थी.

पिछले कुछ समय से कनिका के घरवाले बेटी की सेहत को लेकर काफी परेशान नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि कनिका से उनकी रोज बात होती है. घरवालों का ये मानना है कि जब कनिका में बीमारी के कोई लक्षण नहीं हैं तो उनके इलाज में इतना समय क्यों लग रहा है. एसजीपीजीआई के डाक्टर का कहना है कि कई मामलों में वायरस अलग तरह से रियेक्ट करता है. कई बार ऐसा होता है कि बीमारी के लक्षण बाहर से नहीं दिखते और ऐसे हालात में हम सिर्फ मेडिकल टेस्ट्स पर ही भरोसा किया जा सकता है.

गौरतलब है कि कनिका की जांच रिपोर्ट पांच बार पॉजिटिव आ चुकी है और अभी तक उनके सम्पर्क मे आए किसी भी व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया इस बारे मे डाक्टरों का मानना है कि जब तक संक्रमित व्यक्ति के खांसी या छींक के छींटे दूसरे व्यक्ति के शरीर में नाक या मुंह के जरिये प्रवेश नहीं करते तब तक संक्रमण होने की गुंजाइश काफी कम रहती है.

सेहत को लेकर चिंतित कनिका के घरवाले
हांलाकि इस पर कनिका कपूर के मां-बाप गंभीर सवाल उठा रहे हैं. उनका कहना है कि जब कनिका को को सेम्पटम्प्स नहीं है, उसके मिलनेवाले किसी की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई, वो सामान्य तरीके से खा पी रही है तो उसे आखिर क्यों आइसोलेशन मे रखा गया है. ये देखने वाली बात होगी कि उन्हें अस्पताल से कब छुट्टी मिलती है.