अलग-अलग जगहों पर आकाशीय बिजली गिरने से दंपति समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत

Spread the love

गड़खा (सारण)। 
सारण जिले के गड़खा और अवतारनगर थाना क्षेत्रों के अलग-अलग गांवों में आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में महमदा बथानी टोले के 65 वर्षीय ठाकुर राय, कामेश्वर राय की 45 वर्षीया पत्नी सरोज देवी, बिहारी राय के सात वर्षीय पुत्र रवि कुमार और अवतारनगर थाना क्षेत्र के रामगढ़ा गांव निवासी 46 वर्षीय रामायण साह शामिल हैं। 

मुखिया प्रतिनिधि और बीजेपी नेता मनोज कुशवाहा ने बताया कि सरोजा देवी और ठाकुर राय कोरोना की सैपलिंग (Covid- 19 Sampling) करा कर वापस घर लौट रहे थे। इसी बीच बारिश शुरू हो गई। बारिश से बचने के लिए ये लोग बांसवारी के पास छुप गए तभी आकाशीय बिजली गिरी और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

कुछ देर बाद लोगों को पता चला कि पास ही झाड़ी में एक बच्चा भी पड़ा हुआ है। जब लोग वहां पहुंचे तो देखा कि उसकी भी मौत हो चुकी है। गांव में एक साथ हुई तीन लोगों की मौत के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। 

हादसे की सूचना मिलते ही सीओ मो इस्माइल, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, पूर्व मुखिया रामनरेश राय मौके पर पहुंच गए। शवों को पोस्टमार्टम में भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। वहीं रामगढ़ा गांव में खेत काम कर रहे रामायण राय की मौत भी ठनका गिरने से मौके पर ही हो गई