महाराष्ट्र जा रहा सरिया से लदा ट्रेलर हुआ चोरी, पुलिस के हाथ लगा अहम सुराग

Spread the love

रायपुर
 बिहारी गैंग पकड़ाने के बावजूद राजधानी से लोहे से भरी ट्रकों के चोरी होने की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार को कबीर नगर थाना क्षेत्र के हीरापुर से ट्रेलर सहित 34 टन सरिया को चोरों ने पार कर दिया।

मामला बीती रात का है, बताया जा रहा है कि ट्रेलर सरिया लेकर रायगढ़ से महाराष्ट्र के शोलापुर के लिए निकला था। देर रात ड्रायवर को नींद आने पर वह ट्रेलर खड़ी कर पास में ही सोने चला गया था और सुबह जब उसकी नींद खुली तो ट्रेलर मौके से गायब था। ड्रायवर की शिकायत के बाद तहकीकात कर रही पुलिस को कुम्हारी टोल प्लाजा से अहम सुराग लगा है। टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरे में ट्रेलर सिरसा गेट की ओर जाते नजर आ रहा है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने और चोरी गए ट्रेलर को माल सहित जल्द ही बरामद करने का दावा कर रही है।

कबीर नगर टीआई लक्ष्मी जायसवाल के मुताबिक प्रार्थी भूरा कुमार 27 जून को रायगढ़ से माल लोडकर शोलापुर के लिए निकला था। रात होने के कारण रात्रि विश्राम के लिए वह हीरापुर रिंग रोड नम्बर 2 में गाड़ी खड़ा कर टाटीबंध स्थित अपने घर चला गया। उसके ट्रेलर में कुछ तकनीकी खराबी भी थी। 28 जून को रात 11 बजे जाकर देखा तो उसकी गाड़ी हीरापुर के पास ही खड़ी थी। लेकिन आज सुबह वहाँ जाकर देखा तो उसकी ट्रेलर गायब थी। कोई अज्ञात आरोपी 34 टन सरिया सहित ट्रक लेकर फरार हुआ है। प्रार्थी भूरा ट्रेलर का मालिक भी है और ड्राइवर भी। उसकी शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शुरुआती जांच में कुम्हारी टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरे में ट्रेलर सिरसा गेट की ओर जाती दिखी है। हमारी टीम फुटेज के आधार पर आगे गयी है उम्मीद है कि जल्द आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।