September 21, 2021

ड्रग्स मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल की बहन को NCB ने भेजा समन,  कई लोगों को गिरफ्तार किया

Spread the love

मुंबई
 ड्रग्स मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल की बहन को NCB ने समन भेजा है। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ड्रग्स मामले पर दो बार लंबी पूछताछ कर चुकी है। तो वहीं उनके अलावा उनकी ग्रलफ्रेंड गैब्रिएला देमेत्रिएड से भी एजेंसी की दो बार पूछताछ हो चुकी है। इसके साथ ही अर्जुन रामपाल के ड्राइवर और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई को एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। उनके पास से नशीले पदार्थ बरामद किए गए थे, जिसके बाद गैब्रिएला से पूछताछ की गई है।

 ऐसा कहा जा रहा है कि जब अर्जुन पहले एनसीबी के समक्ष पेश हुए थे, उनके तब के और बाद के बयान में विरोधाभास है। अर्जुन के घर पर तलाशी भी की जा चुकी है और अब उनकी बहन को एनसीबी ने समन भेजा है। मालूम हो कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में बड़ा ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है। ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की लत थी और उनके लिए उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शौविक ड्रग्स खरीदते थे और इसी वजह से रिया और शौविक जेल भी गए थे। फिलहाल जांच जारी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन लोगों ने पूछताछ में कई लोगों के नाम लिए हैं। बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन मामले में एनसीबी ने कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है और बहुत से लोगों से पूछताछ भी की गई। अभी तक 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। इनके घर से भी तलाशी के दौरान गांजा बरामद हुआ था, हालांकि दोनों की बेल हो गई थी।