बीजेपी चीफ जेपी नड्डा मिले पीएम नरेंद्र मोदी से, UP में कुछ बड़ा बदलाव होने वाला है!

Spread the love

 नई दिल्ली 
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ तमाम कयासों के बीच गुरुवार को अचानक ही दिल्ली पहुंचे और होम मिनिस्टर अमित शाह से मुलाकात की। दोनों के बीच यह मुलाकात करीब डेढ़ घंटे तक चली। अब शुक्रवार सुबह वह पीएम नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करने वाले हैं। उनके इस अचानक दौरे से पहले से चल रहे कयासों को और तेजी मिली है। यही नहीं एक तरफ योगी आदित्यनाथ ने अमित शाह से मुलाकात की तो दूसरी ओर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी चीफ जेपी नड्डा भी पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने पहुंचे। एक के बाद एक इन मुलाकातों को यूपी से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि इस मुद्दे पर अब तक पार्टी के किसी नेता ने कुछ भी नहीं कहा है। हालांकि प्रदेश के राजनीतिक हलकों में लगातार संगठन में बदलाव और कैबिनेट विस्तार को लेकर चर्चा तेज है।

आधिकारिक तौर पर भले कहा यह जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ कोरोना से निपटने की रिपोर्ट अमित शाह को देने पहुंचे हैं। लेकिन सियासी हलके में चर्चाएं कुछ और ही हैं। बीते दिनों उत्तर प्रदेश में बीजेपी के संगठन महामंत्री बीएल संतोष पहुंचे थे और लगातार दो दिन तक कैम्प कर कई मंत्रियों और विधायकों से अलग-अलग मुलाकात की थी। इसके बाद से ही प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन से लेकर तमाम तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं।
 
हालांकि इस संबंध में पार्टी की ओर से कुछ नहीं किया गया। वहीं खुद बीएल संतोष ने कई ट्वीट कर योगी आदित्यनाथ सरकार की कोरोना से निपटने के प्रयासों को लेकर तारीफ की और कयासों पर विराम लगाने का प्रयास किया। इसके बाद भी अटकलों का दौर लगातार जारी है। बता दें कि गुजराज काडर के आईएएस और पीएम मोदी के बेहद करीबी एके शर्मा के यूपी में एमएलसी बनने के बाद से ही मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा गर्म है।

दिल्ली जाने से पहले प्रदेश अध्यक्ष और सुनील बंसल संग योगी की मीटिंग
बुधवार की शाम प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और महामंत्री संगठन सुनील बंसल के साथ भी सीएम योगी की बैठक हुई। इसके बाद अचानक गुरुवार की दोपहर एक बजे सीएम योगी दिल्ली के लिए रवाना हो गए। योगी का विशेष करीब तीन बजे हिंडन एयरपोर्ट पर पहुंचा। वहां से साढ़े तीन बजे उनका काफिला दिल्ली के यूपी सदन पहुंचा। यूपी सदन से सीएम योगी का काफिला ठीक चार बजे अमित शाह के आवास के लिए रवाना हुआ।