इंदौर के होटल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश ,युवतियों सहित 10 हिरासत में

Spread the love

इंदौर
  कोरोना का दूसरी लहर का खतरा अभी पूरी तरह से समाप्त भी नहीं हुआ है कि सेक्स वर्कर्स ने देह व्यापार करना शुरू कर दिया। शुक्रवार को मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बड़े सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पुलिस ने पर्दाफाश किया। पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए बॉम्बे हॉस्पिटल के नजदीक स्थित होटल में छापा मारकर मौके से 2 युवतियों और 8 युवकों को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक लसूड़िया थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल में में सेक्स रैकेट (Sex Racket) संचालित किया जा रहा था। पुलिस ने इस पूरे मामले में 8 युवक ओर दो युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक दो युवतियां हैदराबाद से आकर इंदौर में सेक्स रैकेट (Sex Racket) संचालित कर रही थी जिससे पुलिस पूछताछ में जुटी है।  वहीँ युवतियों के मोबाइल नम्बर के आधार पर भी तफ्तीश की जा रही है ताकि पूरे मामले की सच्चाई सामने आ सके।  इस पूरे मामले में होटल संचालक की भूमिका भी संदेह के घेरे में है लिहाजा, पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

लसूड़िया थाना पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के बाद इंदौर एसपी पूर्व आशुतोष बागरी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी 2 लड़कियां हैदराबाद से आई हुई हैं और यहां पर सेक्स रैकेट का संचालन कर रही है।  उन्होंने बताया कि  लोकल लेवल पर लोग इस पूरे रैकेट में इन्वाल्व है। पुलिस ने आज सुबह दबिश देकर 2 लड़कियां और 8 लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।  एसपी इंदौर पूर्व आशुतोष बागरी ने बताया पुलिस मोबाइल कॉल  डिटेल और पेमेंट के लेनदेन को लेकर भी जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि लड़कियां बॉम्बे हॉस्पिटल के पास एक होटल में रह रही थी। इस मामले में होटल संचालक से भी पुलिस की पूछताछ जारी है।