September 21, 2021

मेगा लांच से पहले एप्पल ने बदला ऑनलाइन स्टोर का लुक।

Spread the love

नए प्रोडक्ट लॉन्च से पहले ऐप्पल जोर-शोर से तैयारियों में जुटा हुआ है। हाल ही में ऐप्पल ने अपने ऑनलाइन स्टोर को टॉप-लेवल नेविगेशन पर एक डेडिकेटेड टैब के साथ एक नया रूप दिया है, क्योंकि तकनीकी दिग्गज आने वाले महीनों में मेगा लॉन्च की तैयारी कर रहा है।

ऑनलाइन स्टोर, जो लगभग एक घंटे तक बंद रहा, मंगलवार को एक नए रूप और एहसास में फिर से शुरू हुआ। ऑनलाइन स्टोर का टॉप सेक्शन मैक, आईफोन, एयरपॉड्स और वॉच जैसे ऐप्पल प्रोडक्ट्स के लिए इमेज और लिंक प्रदान करता है। मेन स्टोर पेज पर, क्या नया है (what’s new), सपोर्ट पेजों के लिंक और मोर (More) के लिए सेक्शन भी हैं। री-डिज़ाइन की गई वेबसाइट एक नया डिज़ाइन प्रदान करती है जो कार्ड से भरा है, आईओएस के लिए ऐप्पल के स्टोर ऐप की याद दिलाता है, और उपयोगकर्ताओं के लिए नीट व्हाइट स्पेस और बेहतर ब्राउज़िंग अनुभव प्रदान करता है।

Apple Online Store New Look

दूसरी तिमाही में भारत में 140% से अधिक की वृद्धि दर्ज की
ऐप्पल ऑनलाइन स्टोर का नया स्वरूप ऐसे समय में आया है जब कंपनी ने इस साल की दूसरी तिमाही में भारत में 140 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि दर्ज की।
वैश्विक स्तर पर, iPhone रेवेन्यू ने $39.6 बिलियन का जून तिमाही का रिकॉर्ड बनाया, जो साल-दर-साल 50 प्रतिशत बढ़ रहा था और अपनी अपेक्षाओं से अधिक था।

iPhone 13 लॉन्च करने की तैयार ऐप्पल

ऐप्पल iPhone 13 लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसके iPhone 12 की वर्तमान लिमिटेशन की तुलना में 25W पावर एडॉप्टर के साथ फास्ट-चार्जिंग स्पीड का सपोर्ट करने की संभावना है, जो केवल 20W तक की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करता है। iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max को LTPO डिस्प्ले का बेनेफिट मिलने की उम्मीद है, जो न केवल उपयोगकर्ताओं को ProMotion 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ बेहतर देखने का अनुभव प्रदान करेगा, बल्कि ऑलवेज ऑन-फंक्शनलिटी का सपोर्ट कर सकता है।