अगले साल इंडिया में लॉन्च होगा Oppo Reno 7 सीरीज स्मार्टफोन

Spread the love

Oppo चीन में अपनी आगामी फ्लैगशिप सीरीज Reno 7 को पेश करने के लिए कमर कस रही है। अफवाहों के आधार पर इस सीरीज में Oppo Reno 7 5G, Reno 7 Pro 5G और Reno 7 SE 5G शामिल होंगे। OPPO Reno7 सीरीज जनवरी के महीने में भारत में आएगी। अब ये पता चला है कि कंपनी भारत में रेनो 7 सीरीज के साथ दो और प्रोडक्ट की भी घोषणा करेगी जिसमें Oppo Free Free Fitness Trackr और अगली पीढ़ी के TWLS ईयरबड्स शामिल है। स्मार्टवॉच फ्री वॉटर प्रूफ है।

OPPO Watch Free में 1.64-इंच 2.5D AMOLED डिस्प्ले है। अगर बात करें कनेक्टिविटी फीचर की तो स्मार्टवॉच ब्लूटूथ 5 के सपोर्ट के साथ आता है। वॉच फ्री में हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन और नींद की निगरानी की सुविधा जैसी फीचर के साथ आता है।  इसमें 100 गेम मोड हैं और यह 6 एक्टिविटी को ऑटो-ट्रैक कर सकता है, जिसमें दौड़ना, चलना, तैरना, आउटडोर साइकिल चलाना, और रोइंग मशीन शामिल हैं। ओप्पो वॉच फ्री में 230mAh की बैटरी है, जो आपको 14 दिनों तक की बड़ी बैटरी मिलती है। अगर आप स्मार्टवॉच को 5 मिनट का चार्ज  करते हैं तो ये पूरे एक दिन की बैटरी लाइफ देगा।

चीन में ओप्पो वॉच फ्री की कीमत CNY 599 (करीब 6,974 रुपए) है।  इसलिए, हम उम्मीद करते हैं कि वॉच फ्री भारत में समान मूल्य टैग के साथ आएगी। OPPO Enco Free 2i अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है। देखते हैं ये दोनों प्रोडक्ट इंडिया में कितने रुपए में लॉन्च होते हैं। रिपोर्ट की माने तो ओप्पो वॉच फ्री और नेक्स्ट-जेन TWS ईयरबड्स भारत में जनवरी या फरवरी में लॉन्च किए जाएंगे। ओप्पो वॉच फ्री हाल ही में बीआईएस पोर्टल पर दिखाई दिया, जो भारत में आने वाले समय मे लॉन्च हो सकता है।