बेबी प्लानिंग पर प्रियंका ने दिया जवाब

Spread the love

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फैन्स को अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सारे अपडेट्स देती हैं. अक्सर यही फैन्स और फॉलोअर्स प्रियंका से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल करते हैं. एक्ट्रेस भी उन्हें अपने ही तरीके से जवाब देना प्रिफर करती हैं. हाल ही में प्रियंका से निक जोनस संग फैमिली शुरू करने को लेकर सवाल किया गया. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब प्रियंका से बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल किया गया हो.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग साल 2018 में शादी रचाई थी. प्रियंका का कहना है कि बेबी उनके और पति निक के लिए भविष्य का बहुत बड़ा हिस्सा है. जब भी वह परिवार आगे बढ़ाने की प्लानिंग करेंगे तो ऐसे में वह अपनी लाइफ को थोड़ा धीमे आगे बढ़ाना प्रिफर करेंगे. एक हॉलीवुड पोर्टल संग बातचीत में प्रियंका ने बताया कि भविष्य में वह मां बनेंगी, लेकिन जब भी ऐसा होगा तो उनकी और निक की लाइफ में वह क्या बदलाव देखती हैं, इसके बारे में भी प्रियंका ने बताया.

इस समय प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, दोनों ही काफी बिजी लाइफ जी रहे हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बिंदास होकर कहा कि हम प्रैक्टिस को लेकर इतने बिजी नहीं. साल 2019 में फिल्म 'स्काई इज पिंक' के प्रमोशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा से बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल किया गया था. इसपर एक्ट्रेस ने कहा था कि हां, हम पहले घर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. इसके बाद बेबी प्लानिंग करेंगे. दोनों ही चीजों को लेकर वह काफी पॉजिटिव हैं.

कुछ दिनों पहले प्रियंका के इंस्टाग्राम से जोनस हटाने को लेकर दोनों के रिश्ते में दरार की अफवाह उड़ने लगी थी. कहा जा रहा था कि शायद दोनों का तलाक होने वाला है, लेकिन प्रियंका ने यह साफ कर दिया था कि उन्होंने यूजरनेम इसलिए हटाया ताकि उनका ट्विटर और इंस्टाग्राम का यूजरनेम एक जैसा दिखे. कहा कि मुझे नहीं पता था लोग इसका ऐसा मतलब निकाल लेंगे.