जसप्रीत बुमराह के साथ तनातनी पर मार्को जैनसेन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ऐसा हो जाता है

Spread the love

 नई दिल्ली

दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज मार्को जैनसेन ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ ही जैनसेन ने अपने टेस्ट करियर का आगाज किया और पूरी सीरीज में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने। जैनसेन ने तीन मैचों में कुल 19 विकेट अपने नाम किए। टेस्ट सीरीज के दौरान जैनसेन और टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बीच तनातनी देखने को मिली थी। जैनसेन ने अब इसको लेकर चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने कहा कि वह भले ही इंट्रोवर्ट हैं, लेकिन मैदान पर उन्हें खुद को एक्सप्रेस करना अच्छा लगता है।

जोहानिसबर्ग में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान उन्होंने अपनी शॉर्ट गेंद से बुमराह को काफी परेशान किया और इस बीच दोनों जुबानी जंग में शामिल होते देखे गए। जैनसेन और बुमराह के बीच हुई जुबानी जंग में बीच-बचाव के लिए अंपायर को भी आना पड़ा था। पहले टेस्ट में जैनसेन ने अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया था, लेकिन दूसरे टेस्ट में वह और भी बेहतर गेंदबाजी करते दिखे। मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रह चुके जैनसेन और बुमराह ड्रेसिंग रूम शेयर कर चुके हैं, लेकिन टेस्ट सीरीज के दौरान दोनों काफी अलग मूड में दिखे।

जैनसेन ने बुमराह के साथ जुबानी जंग को लेकर कहा, 'पहले टेस्ट की पहली पारी में मैं अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाया था, और मैं इसको लेकर नर्वस था। एक खिलाड़ी का नर्वस होना स्वाभाविक है। ऑफ द फील्ड मैं काफी चिल इंसान हूं, मैं इंट्रोवर्ट हूं लेकिन मैदान पर खुद को एक्सप्रेस करना चाहता हूं। मुझे इस खेल से प्यार है। मैं जब बच्चा था, तब से ही देश के लिए खेलना चाहता हूं। मैं आईपीएल में जसप्रीत बुमराह के साथ खेल चुका हूं, हम अच्छे दोस्त हैं, लेकिन मैदान पर माहौल गर्म हो गया था।'