बहराइच: स्कार्पियो और आल्टो भिड़ंत, तीन युवकों की मौत

Spread the love

बहराइच
नानपारा -लखीमपुर हाईवे पर रजवापुर गांव स्थित मंदिर के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो व आल्टो में आमने- सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को नानपारा सीएचसी में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने दो घायलों को मेडिकल कालेज रेफर किया। वहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद एक को मृत घोषित कर दिया। मृतकों व घायलों के परिजनों में हाहाकार मच गया है।

मोतीपुर थाने के बलसिंहपुर गांव से पांच लोग शुक्रवार की आधीरात में लखनऊ जाने को निकले थे। जैसे ही कार नानपारा कोतवाली के रजवापुर मंदिर के पास पहुंची। विपरीत दिशा से आ रही स्कार्पियो व कार में आमने सामने की भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार मोतीपुर थाने के राजापुर कतर्निया निवासी धर्मपाल उर्फ पंकज, बलसिंहपुर निवासी तीरथराम पुत्र छेदन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही स्कार्पियो सवार लोग वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गए। आसपास के लोग दौड़ पड़े। पुलिस को सूचना दी। हादसे में गंभीर घायलों बलसिंहपुर निवासी विनोद कुमार पुत्र खेलावन, खैरी समैसा निवासी रामू पुत्र सम्भारी, राजापुर पेटरहा निवासी चंद्रशेखर पुत्र बुधई को क्षतिग्रस्त हो चुकी कार से कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला।  

सूचना मिलते ही नानपारा कोतवाल भानुप्रताप सिंह पुलिस बल व एम्बुलेंस के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को नानपारा सीएचसी पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद विनोद कुमार व चंद्रशेखर को मेडिकल कॉलेज रेफर किया। शहर स्थित मेडिकल कालेज में चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद विनोद कुमार को मृत घोषित कर दिया। चंद्रशेखर का मेडिकल कॉलेज व रामू का नानपारा सीएचसी में इलाज चल रहा है। कोतवाल ने बताया कि राजापुर कतर्निया निवासी कमलेश पुत्र हरदेव की तहरीर पर स्कार्पियो चालक के विरूद्ध केस दर्ज किया गया है। लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।