‘पठान’ ने एडवांस बुकिंग में ही बना डाला ये रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

Spread the love

नई दिल्ली

बॉलीवुड के किंग खान का जलवा एक बार फिर देखने को मिल रहा है. जहां चार साल बाद बड़ी स्क्रीन पर एंट्री करने से पहले ही शाहरुख खान की फिल्म पठान नए-नए रिकॉर्ड बनाती दिख रही है. दरअसल, शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान की ऑनलाइन बुकिंग शुरु हो गई है, जिसके चलते फैंस एक भी मौका छोड़ते नहीं नजर आ रहे हैं. इसी बीच फिल्म पठान ने एडवांस बुकिंग के मामले में नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है.

पठान ने तोड़ा रिकॉर्ड

नई रिपोर्टस के अनुसार, फिल्म की एडवांस बुकिंग में 1,17,000 टिकट बिक चुकी हैं. इंडियन बॉक्स ऑफिस के ट्वीट से मिली जानकारी के अनुसार, शाहरुख खान की पठान ने एडवांस बुकिंग के मामले में 9 करोड़ की कमाई कर ली है, जो कि बॉलीवुड फिल्मों में सबसे तेज है. जबकि फिल्म ने मल्टीप्लेक्स चेन्स में 117 हजार टिकट बेच कर नहा रिकॉर्ड कायम किया है.

रिलीज से पहले हुई इतनी टिकट की बिक्री

इसके अलावा, फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म की एडवांस बुकिंग में 1,17,000 टिकट बिक चुकी हैं. जबकि इसे "बीओ सुनामी लोडिंग" कहते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि PVR ने 51,000 टिकट बेचे हैं, जबकि INOX ने 38,500 टिकट बेचे हैं और Cinepolis ने 27,500 टिकट बेचे हैं. फिल्म समीक्षक के मुताबिक यह आंकड़े पूरी तरह से एडवांस बुकिंग शुरू होने से पहले के हैं.

बता दें, शाहरुख खान फिल्म पठान से चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं, जो कि 25 जनवरी को रिलीज होगी. किंग खान के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे. हालांकि एक्टर आशुतोष राणा भी इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगे.