नोरा को दिलाया था 2 करोड़ रुपये का बैग, बिल भी नहीं दिखा पाएंगी: ठग सुकेश

Spread the love

 नई दिल्ली 

दिल्ली की तिहाड़ जेल में 210 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी लेकर कई दावे किए हैं। उसका दावा हैकि बॉलिवुड ऐक्टर नोरा फतेही उसके और जैकलीन के रिलेशनशिप को लेकर जलती थी। इसके लिए वह बार-बार फोन कर उसका ब्रेन वॉश करने की कोशिश करती थी और जैकलीन के खिलाफ भड़काती थी जिससे कि उनका ब्रेकअप हो जाए। अपने वकील अनंत मलिक और एके सिंह के माध्यम से सुकेश ने अपना प्रेस स्टेटमेंट जारी किया है। 

उसने कहा, 'नोरा मुझे दिन में कम से कम 10 बार फोन करती थी और कहती थी कि अगर मैं जवाब नहीं दू्ंगा तो वह मुझे कॉल करती रहेंगी।' सुकेश ने दावा किया, मैं और जैकलीन सीरियस रिलेशनशिप में थे और हमने नोरा को अनदेखा करना शुरू कर दिया। इसके बाद भी वह कॉल करके परेशान करती थी और दबाव बनाती थी कि उसके रिश्तेदार बॉबी की म्यूजिक प्रोडक्शन कंपनी बनाने में मदद करूं। मैंने इस काम में मदद की भी। इसके अलावा वह महंगे बाद और जूलरी की तस्वीरें भेजा करती थी और दिलाने की जिद करती थी। वे बैग नोरा अब तक यूज करती थी। अगर आप उनसे उनका बिल मांग लेंगे तो वह नहीं दे पाएंगी। 

सुकेश ने दावा किया कि उसके दिए बैग की कीमत 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की थी। उसने कहा कि नोरा ने कोर्ट में पहले दो बयान दियया था बाद में पूरी तरह से बदल दिया। इसका मतलब हुआ कि नोरा सही बात नहीं बता रही हैं और बातों को तोड़-मरोड़ रही हैं। उसने यह भी कहा कि ऐक्टर और मॉड निक्की तंबोली और चाहत खन्ना भी उससे जुड़ी थी और एलएस फिल्म बैनर के तले बन रही फिल्म में काम करना चाहती थी। 

सुकेश ने कहा कि नोरा के साथ मेरा कोई रोमैंटिक रिश्ता नहीं था। उसने दावा किया कि नोरा ने जो बयान दिया है वह केवल पब्लिसिटी पाने और खुद को बचाने के लिए है। बता दें कि नोरा फतेही ने दावा किया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें गर्लफ्रेंड बनने के बदले घर दिलाने का ऑफर दिया था। उसने कहा कि इनके बदलते बयानों को ईडी की चार्जशीट से भी मैच कराना चाहिए कि किस तरह से निक्की और चाहत भी झूठ बोल रही हैं। 

सुकेश ने कहा कि वह इन महिलाओं का भी सम्मान नहीं गिराना चाहता है इसलिए अपने प्राइवेट चैट नहीं दिखाना चाहता है। अगर चैट के स्क्रीनशॉट सामने आ गए तो उनका चरित्र हरण हो जाएगा। सुकेश ने धकमी देते हुए कहा कि अगर इसी तरह की सर्कस चलता रहा तो उसे स्क्रीनशॉट सार्वजनिक करने  ही पड़ेंगे।