‘पठान’ के विरोध में सड़क पर उतरे बजरंगी, बंद करवाई मूवी

Spread the love

 दुर्ग
 दुर्ग जिले
में शाहरुख खान की पठान मूवी का जमकर विरोध किया जा रहा है। बजरंगियों ने किंग खान और दीपिका पादुकोण को देश विरोधी बताते हुए उनके खिलाफ जमकर नारे लगाए। इस दौरान उन्होंने भिलाई तीन की मुक्ता टॉकीज में चल रही मूवी को बंद कराते हुए उसके बैनर को उतरवाया और पोस्टर जलाए गए। इस दौरान वहां भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

बुधवार सुबह ही बजरंग दल के कार्यकर्ता हाथों में झंडे लेकर मुक्ता सिनेमा के बाहर पहुंचे। बजरंगियों ने वहां जमकर हंगामा किया। इस दौरान टॉकीज के मैनेजर ने मूवी को बंद करवा दिया। इतने पर भी जब प्रदर्शनकारी नहीं माने तो उन लोगों ने टॉकीज में लगे फिल्म के बैनर को उतरवाया। फिर फिल्म के पोस्टर्स को सड़क पर जलाया गया। राजधानी रायपुर में भी बजरंग दल फिल्म का विरोध करेगा। दोपहर दो बजे शहर के सिटी सेंटर मॉल पंडरी, अंबुजा मॉल और मैग्नेटो मॉल में शहर अध्यक्ष अभिषेक के नेतृत्व में फिल्म का विरोध किया जाएगा।

शाहरुख खान की फिल्म पठान का विरोध हो रहा है। इसके तहत ही सुपेला वेंकटेश्वरा टाकीज के सामने इस फिल्म को लेकर लगाया गया। पोस्टर बीती रात अज्ञात लोगों ने पोस्‍टर फाड़ दिया। इसकी जानकारी के बाद टाकीज प्रबंधन ने इसकी शिकायत सुपेला थाने में की सूचना मिलने के पर सुपेला थाना टीआई दुर्गेश शर्मा दल बल के साथ वेंकटेश्वरा टाकीज पहुंचे। उनके द्वारा पूरी टाकीज का निरीक्षण किया गया और स्टाफ से चर्चा की गई ।

रायपुर में मल्टीप्लेक्स के बाहर कड़ी सुरक्षा

रायपुर के अलग-अलग मल्टीप्लेक्स में आज पठान मूवी रिलीज हो रही है। सुरक्षा के मद्देनजर जगह-जगह पर पुलिस तैनात की गई है। किसी भी तरह की विवाद या तोड़फोड़ की स्थिति ना बने। जिसके लिए सुबह से ही अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती सभी जगह की गई है। तेलीबांधा स्थित मैग्नेटो मॉल, पंडरी, विधानसभा सहित अन्य जगहों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है।